Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy 306 Post 5th 8th Pass: नगर पालिका में सफाई कर्मचारी के पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती का नोटिफिकेशन हुआ जारी सभी अभ्यर्थी ऑफलाइन माध्यम से 5 अगस्त तक आवेदन करें।

नगर पालिका में कुल 306 पदों पर भर्ती की जाएगी इसमें सफाई कर्मचारी सहित कई पदों पर भर्ती होगी इसके लिए 5वीं, 8वीं और 10वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं ! नगर पालिका निगम ने सफाई कर्मचारियों के 306 रिक्त पदों को भरने के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी किया है। 5 वीं, 8 वीं और 10 वीं पास अभ्यर्थी इस भर्ती में ऑफलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. आवेदन प्रक्रिया 22 जुलाई से 5 अगस्त 2024 तक चलेगी।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती आवेदन शुल्क

इस भर्ती में सभी वर्ग के अभ्यर्थी को आवेदन करने करना निशुल्क हैं इसके लिए आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती में आवेदन करने के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 40 वर्ष होनी चाहिए आयु की गणना आवेदन की अंतिम तिथि अनुसार होगी आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थी को अधिकतम आयु सीमा में छुट मिलेगी।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती शैक्षणिक योग्यता

इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की शैक्षणिक योग्यता पांचवी, आठवीं और दसवीं पास होनी चाहिए अलग अलग पदों के लिए भिन्न भिन्न शैक्षणिक योग्यता रखी हैं अधिक जानकारी के लिए नोटिफिकेशन पूरा देखें।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती चयन प्रक्रिया

इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का चयन मेरिट लिस्ट के आधार पर किया जायेगा उसके बाद सेलेक्ट अभ्यर्थी को साक्षात्कार और डॉक्यूमेंट जाँच के लिए बुलाया जायेगा।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

नगरपालिका भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा. आवेदक को मध्य प्रदेश का मूल निवासी होना अनिवार्य है. जो अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन पढ़ना होगा, फिर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करके प्रिंट करना होगा।

आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी सही-सही भरनी चाहिए. फिर, आवश्यक दस्तावेजों की फोटो को स्वयं अटेस्टेड करके लगाना चाहिए, सही जगह पर चिपकाना चाहिए और सिग्नेचर करना चाहिए, फिर नोटिफिकेशन के अनुसार उचित आकार के लिफाफे में डाल देना चाहिए। नगर पालिका भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म 22 जुलाई से शुरू हो गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 5 अगस्त रखी गई है।

Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy Check

आवेदन फॉर्म शुरू: 22 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 5 अगस्त 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: यहां से डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म: यहां से देखें

Leave a Comment